image

नई दिल्ली: नोएडा के थाना सेक्टर-20  की पुलिस ने पेटीएम के मैनेजिंग डायरेक्टर को ब्लैकमेल कर 20 करोड़ रुपये की मांग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। इन तीन आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। महिला कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट है, दूसरा आरोपी महिला का पति है और एक अन्य कर्मचारी इस साजिश में शामिल था। कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट व विजय शेखर शर्मा के भाई अजय शेखर शर्मा की शिकायत पर नोएडा के कोतवाली सेक्टर 20 में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। इस मामले में शामिल कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें भेजी गई हैं।

Read News: #MeToo: जब डायरेक्टर ने दलीप ताहिल से कहा- 'रेप सीन में सब खोल देना'

कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट व विजय शेखर शर्मा के भाई अजय शेखर शर्मा ने थाना सैक्टर 20 में एफआईआर दर्ज कराई थी कि पेटीएम कंपनी के एमडी विजय शेखर शर्मा से 20 सितंबर को व्हाट्सऐप कॉल करके डॉटा को सार्वजनिक करने की धमकी देकर 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। उसके दिए गए खाते में कंपनी की तरफ से 10 अक्टूबर को चेक करने के लिए 67 रुपये और बाद में 15 अक्टूबर को दो लाख रुपये ऑन लाइन ट्रांसफर किए गए हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री Bigg Boss घर में लगाएगी आग, ये 4 कंटेस्टेंट बने शिकार

पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि इन सारी कारगुजारियों के पीछे कंपनी की वाइस प्रेसीडेंट सोनिया धवन, जो कि विजय शेखर की निजी सचिव भी हैं, का हाथ है। पुलिस ने सोमवार को सोनिया धवन, उनके पति रूपक जैन व कंपनी के कर्मचारी देवेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vice president arrested for blackmailing and demanding 20 crore rupee ransom from Paytm's MD

Next Stories
image

free stats