image

बाॅलीवुड में कम समय में अपने अभिनय आैर स्टाइल से हर किसी काे दीवाना बना देने वाले अभिनेता वरुण धवन हर तरफ छाए हुए हैं। वरुण धवन के अलावा श्रद्धा कपूर एक एेसी अभिनेत्री हैं जिन्हाेंने कम समय में अपनी खूबसूरती से सबकाे कायल किया है। जानकारी के लिए बता दें कि वरुण आैर श्रद्धा पहले जहां फिल्म एबीसीडी एनि वडी कैन डांस में नजर आए थे वहीं अब इनकी नई फिल्म 'नवाबजादे' के साथ दाेनाें एक बार फिर से साथ नजर आएंगे।

फिल्म की आज पहली झलक रिलीज की गई है। ‘हाई रेटेड गबरू’ गाने के मोशन पोस्टर को  रिलीज किया गया है। इस फिल्म का नाम 'नवाबजादे' है।  गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ को अपकमिंग इस फिल्म के लिए रिक्रिएट किया जाएगा।  गाने में एक बार फिर से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर थिरकते हुए नजर आएंगे। वरुण और श्रद्धा की यह दूसरी डासिंग फिल्म है।

पुराने हिट गानों के रीमेक की सीरिज जैसी चल रही है। ऐसे में पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के गाने आज कल ज्यादा ट्रेंड में हैं। रंधावा के अब एक और गाने को रीक्रिएट किया गया है। गुरू रंधावा के ‘सूट सूट’ और ‘बन जा रानी’ जैसे सुपरहिट गानों को पहले रीक्रिएट किया गया था। अब हाई रेटेड गबरू के साथ भी ऐसा ही होने वाला है।

रेमो डिसूजा ‘एबीसीडी 2’ में वरूण और श्रद्धा को साथ नचाया था। अब दोनों की केमिस्ट्री को फिर से पेश किया जाएगा। अब एक बार फिर दोनों गुरू रंधावा के पॉपुलर गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ में अपने डांस मूव्स से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। 

‘नवाबजादे’ के जरिए पॉपुलर कोरियोग्राफर जयेश प्रधान भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

ये सभी डांसर्स पिछले लंबे समय से अलग-अलग रियलिटी शोज में काम कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- ‘बूम! ‘हाई रेटेड गबरू’ मेरे और श्रद्धा कपूर के साथ ‘नवाबजादे’ में दो दिनों में लौट रहा है। पुनीत पाठक, धर्मेश, राघव जुयाल अपनी नई फिल्म के साथ जल्द लौट रहे हैं।

इस फिल्म को रेमो प्रोड्यूस कर रहे हैं और उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। रेमो ने ही सलमान खान के साथ 'रेस 3' बनाई है। फिल्म की कमाई अच्छी रही लेकिन लोगों को खास पसंद नहीं आई। बहरहाल नवाबजादे अगस्त में रिलीज हो रही है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: varun dhawan and shraddha upcoming movie bollywood news

More News From bollywood

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats