image

अंबाला : बुधवार को अंबाला छावनी में वैलेनटाइन-डे के अवसर पर एक लड़की व उसके प्रेमी के साथ लड़की के परिजनों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट कर हंगामा किया। मिली जानकारी के अनुसार छावनी के पल्लेदार निवासी एक नाबालिक लड़की पिछले करीबन एक साल से प्यार के लिए खुडा के सुंदरपुरी कालोनी के एक युवक के पीछे पड़ी हुई थी। आज वैलेनटाइन डे के दिन लड़की अपने ब्वायफ्रैेंड को वैलेनटाइन मनाने के लिए बुला रही थी। जब लड़का क्वालिस कार लेकर छावनी के बी.डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के निकट पहुंचा तो इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लग गई।

लड़की के परिजनों ने लड़की व उस युवक को मौके पर ही धर दबोचते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ लग गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का हर संभव प्रयास किया। लेकिन दोनों पक्ष कुछ सुनने को ही तैयार नहीं हो रहे थे। लड़की के परिजनों ने गुस्से में आगबबूला हो कर लड़के की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए थे। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों की ओर से मामले बारे कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई थी। 

मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. नरेश कुमार ने बताया कि इस मामले बारे फिलहाल कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। लिखित शिकायत मिलने पर ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: valentines day celebration arrived assault with youth

More News From haryana

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats