image

देश की जानी मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स की बाइक्स अगर आपको काफी पसंद आती है। और आप इस समय इसकी कोई नही बाइक का इंतज़ार कर रहें हो तो आपके लिए टीवीएस मोटर्स नई बाइक पेश की है। टीवीएस मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए 110 सीसी की अपनी नई मोटरसाइकिल बाजार में पेश की है।

कंपनी ने बाजार में इस बाइक को TVS Radeon के नाम से पेश किया साथ ही कंपनी का कहना है कि उन्होंने इस बाइक को खासकर युवाओं के लिए पेश किया है। साथ ही बताया गया है कि यह बाइक की सीट भी कंपनी ने बड़ी दी है। साथ ही इस मोटरसाइकिल को कंपनी ने सफेद, बीज, पर्पल और काले रंग में पेश किया है।

यह बाइक 110 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन से संचालित होती है जो की ताकतवर होने के साथ 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। सेल्‍फ स्टार्ट और ड्रम बेक्‍स के साथ आने वाली इस बाइक की शुरुआती कीमत 48 हजार रुपए है जो की फुल वेल्‍यू फॉर मनी है।

यह बाइक का इंजन 7,000 rpm पर 8.3 bhp का पावर और 5,000 rpm पर 8.7 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही अगर इस बाइक के माइलेज की बात करे तो यह 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। साथ ही कंपनी ने इसमें 10 लीटर पेट्रोल का टैंक दिया है। साथ ही कंपनी द्वारा इस बाइक की कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 48,400 रुपए के साथ पेश किया है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: tvs launches redeon 110 cc bike in india

Next Stories
image

free stats