image

कल से वेलेंटाइन वीक शुरू हो चूका है। सभी अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताने के लिए बेताब रहते है। आज वेलेंटाइन वीक का दूसरा दिन है और आज प्रपोज़ डे मनाया जा रहा है। आज सभी लड़के या लड़कियां अपने पार्टनर्स को प्रपोज़ करेंगे। अगर राशि के अनुसार प्रपोज किया जाए तो प्रेम प्रसंग के सफल होने की संभावना ज्यादा होती है। नाम के अनुरूप राशि वालों को प्रपोज करने से पहले उनकी भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। आइए जानते है कि कौन से राशिवाले कैसे अपने पार्टनर को प्रपोज़ करे-

वृष- वृष राशि यानि बैल, इस राशि के जातको को काबू में करना थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है। किसी भी चमकीले गिफ्ट के साथ आप इन्हें प्रपोज करने का काम करेंगे तो प्रेम की राहें आसान हो सकती हैं।

मिथुन- ये लोग शांत स्वभाव के होते हैं, हर समय एक्साइटिंग और एनरजेटिक रहते हैं इसलिए ऐसे लोगों को एडवेंचर से भरे स्थान या एक्शन मूवी देखते हुए प्रपोज करें। ध्यान रखें, गुस्से में होने पर इनसे भुल कर भी बात न करें। 

कर्क- इस राशि के लोग भावुक होते हैं इसलिए इनकी पुरानी यादों को समेटते हुए गिफ्ट तैयार करें।
 
सिंह- शेर के आगे कभी किसी की नहीं चलती लिहाजा इनके मूड को अच्छा बनाने के लिए कुछ बड़ा और विचित्र सोचना होगा। कोई स्पैश्ल डिनर का अरेंजमेंट करें।

कन्या- कन्या राशि के लोग अपने काम की भागदौड़ में व्यस्त रहते हैं लेकिन उन्हें काम के साथ कुछ आराम देते हुए कहीं आउटडोर की प्लानिंग करके आप उन्हें प्रसन्न करें।

तुला- इस राशि के जातको के साथ फ्लर्ट करने वालों की खैर नहीं लेकिन सच्चे दोस्तों की ये दिल से कदर करते हैं। जो इनका प्लस प्वाइंट है। प्रपोज करते हुए उन्हें अपने साथ और भरोसे का एहसास करवाएं, जो ताउम्र नहीं छूट पाएगा।

वृश्चिक- इनकी बौधिक क्षमता को प्रभावित करने के लिए कड़ा परिश्रम करना पड़ सकता है इसलिए जल्दबाजी करने की बजाय थोड़ा सहनशक्ति से काम लें।

धनु- दार्शनिक प्रवृति और अध्यात्म में इस राशि के लोगों का अधिक ध्यान होता है इसके साथ-साथ यह रोमांच प्रिय भी होते हैं। इन्हें रोमांटिक डेट पर ले जाकर प्रपोज किया जा सकता है। इनकी आजादी को रोकने का प्रयास न करें।

मकर- मैंटली और फिजिकली स्ट्रॉन्ग होने की वजह से इस राशि के लोगों से पहले दोस्ती करें, अगर दोस्ती हो जाए फिर प्रपोज करें नहीं तो निराशा मिल सकती है।

कुंभ- इस राशि के लोंगों से दिल की बात निकलवाना इतना आसान नहीं होता। प्रपोज करने से पहले उन्हें अच्छे से समझें और लाल रंग की बजाय किसी अन्य रंग का गिफ्ट देकर प्रपोज करें।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: today on propose day according your zodiac propose your partner

More News From dharam

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats