image

युवाओं में क्रूजर बाइक्स का क्रेज बढ़ रहा है। इसे देखते हुए लगभग हर कंपनी इस सेगमेंट में एंट्री की तैयारी में है। ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुए ऑटो एक्सपो 2018 में UM Motorcycles ने स्पोर्ट्स बाइक की रेंज में  Renegade Duty S और Duty Ace के दो मॉडल भारत में लांच किए हैं।  अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी यूएम पहले से ही इस सेगमेंट में मौजूद है और मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी की बाइक्स की कीमत आम ग्राहकों के लिए थोड़ी ज्यादा थी, जिसे देखते हुए कंपनी ने कम बजट में बाइक लॉन्च की है। 

यूएम (UM) ने ऑटो एक्सपो में दो क्रूजर बाइक्स रेनेगेड ड्यूटी एस (S) और ड्यूटी Ace लॉन्च किया। कंपनी ने इस बाइक्स की कीमत 1.10 लाख रुपये रखी थी । इस बाइक्स का डिजायन बेहद यूनीक है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस साल के अंत तक जल्द ही इस बाइक को भारत में लॉन्च कर सकती है ।

टी रेंज की दोनों बाइक यूएम की सबसे किफायती बाइक हैं। बाइक में आपको 223 सीसी का सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूलड इंजन मिलता है। जो 8 हजार आरपीएम पर 17 हॉर्सपावर की ताकत और 5 हजार आरपीएम पर 17 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। 

इसके साथ आपको 5 स्पीड यूनिट वाला गियर बॉक्स दिया जाएगा। ड्यूटी में एक डिजी एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मौजूद है। लुक्स की बात करें तो ये बाइक काफी शानदार है, उम्मीद है कि इस बाइक से कंपनी की सेल में वृद्धि आएगी। यूएम की इस बाइक से रॉयल एनफील्ड की एंट्री लेवल बाइक्स को टक्कर मिल सकती है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: this american company is launching in a low budget in india its new cruise bike its price

More News From automobile

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats