image

सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन की किमतों में कटौती की है। सैमसंग के ये स्मार्टफोन हैं Galaxy J8 और Galaxy J4 । सैमसंग गैलेक्सी J4 के 2GB/16GB वेरिएंट की कीमत अब 8,990 रुपये हो गई है वहीं J8 के लिए आपको 17,990 रुपये देने होंगे। Galaxy J8 को भारत में 18,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। वहीं Galaxy J4 की कीमत लॉन्चिंग के वक्त 9,990 रुपये थी। बदली हुई कीमतों को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर देखा जा सकता है

Galaxy J4 के स्पेसिफिकेशन्स

J4 में आपको फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिससे फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 3,000mAh की है। इसमें एडवांस्ड मेमोरी मैनेजमेंट भी है। इसके जरिए सोशल मीडिया के वीडियोज और इमेज डायरेक्ट मेमोरी कार्ड में ट्रांसफर कर देता है। इसके अलावा ये डिवाइस से सोशल मीडिया मैसेंजर पर रिसीव किए गए फोटोज भी डिलीट करेगा जो एक जैसे होते हैं और कई बार डाउनलोड होते हैं। दरअसल ये स्मार्टफोन की मेमोरी सेव करने में मदद करेगा।

Galaxy J8 के स्पेसिफिकेशन्स

J8 की बात करें तो इसमें भी डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है और ये एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है। इसमें 6-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED 'इनफिनिटी डिस्प्ले' दिया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: These two phones of Samsung became cheaper, price reduced

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats