image

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बड़ी सफलता हांसिल करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात गैंगस्टर एवं इनामी बदमाश संपत नेहरा को गुरुवार को गिरफ्तार किया। एसटीएफ की पूछताछ में पता लगा वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने की फिराक में था। वह यह काम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर करने वाला था। उसने बताया कि सलमान को मारने के लिए उसने मुंबई में सलमान के घर के 2 दिन रेकी भी की थी। लेकिन वो इस काम में कामयाब न हो सका।  28 वर्षीय गैंगस्टर संपत नेहरा किशनगढ़ चंडीगढ़ का रहने वाला है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस गैंगेस्टर और गैंग का गुरुग्राम के अलावा राजस्थान, पंजाब, हरियाणा आदि राज्यों में काफी आतंक था। करीब दर्जन भर हत्याओं के अलावा लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करने, हत्या का प्रयास करने जैसे संगीन अपराध में वांछित संपत नेहरा का मुख्य काम सुपारी लेकर हत्या करना था।

प्रेमिका से बात करने से काबू आया संपत नेहरा 
बताया जा रहा है कि संपत ने हिसार में अपनी प्रेमिका प्रियंका को फोन किया तो 15 दिन से प्रियंका का फोन ट्रैप कर रही एसटीएफ को लोकेशन का पता चल गया। इसके बाद एसटीएफ ने हैदराबाद के पास उसके ठिकाने पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: the plan was created by the gangster sampat to kill salman will read and fly senses

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats