image

GAIL (India) Limited ने 10वीं पास, आईटीआई और डिप्लोमा धारकों के लिए वैकेंसी निकाली है। गेल 160 फोरमेन, टेकनीशियन, मार्केटिंग अस्सिटेंड और अन्य पदों पर भर्ती करेगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2018 है। जिन 160 पदों पर भर्ती होनी है उनमें जूनियर इंजीनियर, फोरमेन, जूनियर केमिस्ट, जूनियर सुपरिडेंट, टेकनीशियन, असिस्टेंट (स्टोर एंड परचेस), अकाउंट अस्सिटेंड,मार्केटिंग अस्सिटेंड और असिस्टेंट (एचआर) है। जूनियर इंजीनियर का वेतन प्रतिमाह 16300 – 38500 रुपये है। वहीं फोरमेन, जूनियर केमिस्ट और जूनियर सुपरिडेंट का वेतनमान 14500 – 36000 रुपये हैं। अन्य सभी पदों का वेतनमान 12500 – 33000 रुपये है। जूनियर इंजीनियर पद के लिए उम्मीदवार का Chemical/Petrochemical/Chemical,Technology/Petrochemical,Technology/Mechanical/Production/ Production & industrial/Manufacturing/ Mechanical and Automobile Engineering में डिप्लोमा धारक होना जरूरी है।

READ NEWS: इंजीनियर्स के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका! यहां करें अप्लाई

फोरमेन पद के लिए Electrical / Electrical & Electronics /Mechanical /Instrumentation/Civil Engineering में डिप्लोमा धारक आवेदन कर सकते हैं। वहीं जूनियर केमिस्ट के लिए M.Sc. Chemistry डिग्री धारक होना जरूरी है। जूनियर सुपरिडेंट पद पर आवेदन करने के लिए हींदी लेक्चर्स में बैचलर्स डिग्री होना जरूरी है। वहीं Technician पद पर 10वीं पास और ITI आवेदन कर सकते हैं। Assistant (HR) के लिए ग्रेजुएट होना जरूरी है। योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी आप www.gailonline.com से भी हासिल कर सकते हैं।

READ NEWS: रिजर्व बैंक और सरकार के बीच चल रहा तनाव हो सकता है खत्म, आज है अहम बैठक

जूनियर इंजीनियर पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 साल तय की गई है। वहीं Foreman, Junior Chemist और Junior Superintendent के लिए अधिकतम आयु सीमा 28 साल है। अन्य सभी पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 26 साल है। आवेदन करने के लिए सामान्य और OBC वर्ग के उम्मीदवारों को 50 रुपये की फीस भरनी होगी। ऑनलाइन आवेदन आप www.gailonline.com पर कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The opportunity to get government jobs for graduates from the 10th pass, the vacancy here

More News From career-life-style

Next Stories
image

free stats