image

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले के बाथ थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर अपने तीन मासूमों को शौचालय की टंकी में फेंक दिया है, जिससे तीनों की मौत हो गई। इसके बाद महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, आरोप है कि करहरिया गांव निवासी देवेश कुमार अक्सर अपनी पत्नी प्रेमलता से झगड़ा कर उसकी पिटाई करता था। शुक्रवार रात भी देवेश ने शराब के नशे में पत्नी की पिटाई की थी। इसके बाद प्रेमलता ने गुस्से में आकर घर के पास बने शौचालय की टंकी में अपने तीनों बच्चों को फेंककर खुद भी आत्महत्या की नियत से उसमें छलांग लगा दी। शोर मचने के बाद ग्रामीणों ने महिला को किसी तरह बचा लिया, लेकिन तबतक तीनों बच्चों की मौत हो गई थी। मृतकों में सुशांत (4), सोनम(2) और ओमराज (1) शामिल हैं। 

भागलपुर (विधि एवं व्यवस्था) के पुलिस उपाधीक्षक नेसार अहमद शाह ने शनिवार को बताया कि ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं। पति-पत्नी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The husband got fed up with the husband and killed his 3 children in this way.

More News From national

Next Stories
image

free stats