image

टाटा मोटर्स की अपकमिंग एसयूवी हैरियर के डैशबोर्ड की पहली झलक सामने आ चुकी है। इसे टाटा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो के जरिये पेश किया है।इस वीडियो में केवल डैशबोर्ड के लेआउट और डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। वीडियो के अनुसार, टाटा हैरियर में वुडन पैनल के साथ एक ब्लैक कलर डैशबोर्ड मिलेगा। इस वुडन पैनल के नीचे सिल्वर इन्सर्ट दिए गए है। टीज़र में कार के स्टीयरिंग व्हील को भी देखा जा सकता है। यह टाटा हेक्सा में मिलने वाले स्टीयरिंग व्हील के जैसा है। कार के साइड-एसी वेंट ट्रेपोजोडियल आकर के होंगे। इन पर भी सिल्वर इन्सर्ट मिलेंगी।

हालांकि इस वीडियो में केवल डैशबोर्ड को ही दिखाया गया है। लेकिन हैरियर के इंटीरियर से जुड़ी कुछ अन्य जानकारियां ये भी हैं कि तीनों पैसेंजर पंक्तियों में स्मार्टफोन स्टोरेज दिया जाएगा, बेज कलर की सीटें दी जाएगी, फ्रंट आर्मरेस्ट के नीचे कोल्ड स्टोरेज दिया जाएगा।

READ NEWS: ATM बंद होने की रिपोर्ट पर PNB का बयान, ग्राहकों को राहत

इसके अलावा, टाटा हैरियर में 2.0 लीटर का डीज़ल इंजन मिलेगा। उम्मीद है इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया जाएगा। भारत में इसे जनवरी 2019 में लॉन्च किया जा सकता है। कार की कीमत अब तक सामने नहीं आयी है। परन्तु कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 15 लाख रूपए के आसपास हो सकती है। हालांकि कार की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। इसे 30,000 रूपए में बुक किया जा सकता है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और जीप कंपास से होगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The first glimpse of the interior of the Tata Harrier, revealed from the video

More News From automobile

Next Stories
image

free stats