image

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में अलग-अलग क्षेत्रों में तीन लोगों की हत्या, नये साल की सुबह पुलिस के लिए चुनौती लेकर आई। पुलिस के अनुसार कल रात कोतवाली  क्षेत्र में भांवत चौराहा से आगे खरपरी के निकट एक युवक संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। ओड़न पड़रिया गांव में एक वृद्ध की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी तथा भोगांव क्षेत्र के ग्राम रजवाना के निकट एक 32 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी, जिसका शव कई टुकड़ों में पड़ा मिला।

भावन्त रोड निवासी शिव शंकर शर्मा ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया है कि उसका पुत्र 31 दिसंबर को शाम सात बजे अपने साले अजय और उसके साथियों के साथ घर से गया था। तड़के लगभग साढ़े पांच बजे पता चला कि संदीप के गोली लग गई है।

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ओड़न पड़रिया निवासी 72 वर्षीय रामसनेही लाल अपने घर में सो रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। भोगांव क्षेत्र के ग्राम रजवाना नहर पुल के समीप एक 30 वर्षीय युवक का शव छह जगह पड़ा हुआ मिला।

हत्यारों ने इस की बेरहमी से हत्या करके सर काटा दोनों हाथ काटे दोनों पैर काटे और जगह से इसके कई टुकड़े टुकड़े करके फेंक दिया। जिले में तीन हत्याएं एक ही रात में होने से सनसनी फैल गई है। मृतकों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । मामलों की छानबीन की जा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: the first challenge for the police on the new year which took place on the night of december 31

More News From national

Next Stories

image
free stats