image

लुधियाना: फेसबुक पर कमैंट को लेकर शुरू हुए विवाद में युवक ने अपने साथियों समेत कारोबारी पर हमला कर दिया। यही नहीं कारोबारी को फंसाने के लिए उन लोगों ने उसका लाइसैंसी असला छीनकर हवाई फायर कर दिए लेकिन रैस्टोरैंट के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. ने आरोपियों की इस योजना को फेल कर दिया। सी.सी.टी.वी. में वे लोग असला छीनते और फायर करते हुए कैद हो गए। थाना सराभा नगर की पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान जगदीप सिंह, हरबंत सिंह, गुरप्रीत सिंह, गुरदीप सिंह व हरविंदर सिंह के रूप में हुई है। इस मामले में अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। ये वारदात न्यू शिमलापुरी के रहने वाले कुलविंदर सिंह के साथ हुई। कुलविंदर सिंह का गेट ग्रिल का कारोबार है।

कुलविंदर सिंह ने बताया कि गेट ग्रिल बनाने का कारोबार करने वाले सारे कारोबारी महीने में एक बार गेट टू गेदर करते हैं। उसने बताया कि इस बार गेट टू गेदर दुगरी के वैदर स्पाइस रैस्टोरैंट में पार्टी थी। उसने बताया कि आरोपी हरविंदर सिंह फेसबुक आई.डी. में है। उसने कहा कि फेसबुक पर हरविंदर सिंह की किसी दूसरे व्यक्ति के साथ बहसबाजी हो रही थी। कुलविंदर सिंह ने कहा कि उसने दोनों को आपस में बहसबाजी बंद करने के लिए कहा। कुलविंदर का कहना है कि इसके बाद हरविंदर सिंह उसे बुरा-भला कहने लगा। उसने कहा कि फिर उसने उसे फोन किया और वह कहां है इस बारे में पूछा। कुलविंदर का कहना है कि उसे नहीं पता था कि हरविंदर सिंह उसके साथ झगड़ा करेगा। उसने कहा कि उसने हरविंदर को बता दिया कि वह दुगरी में वैदर स्पाइस रैस्टोरैंट में है। उसका कहना है कि पार्टी के बाद जब वह बाहर आया तो हरविंदर सिंह अपने कुछ साथियों समेत मौजूद था। कुलविंदर के मुताबिक उन लोगों ने उस पर हमला कर दिया और मारपीट की। 

कुलविंदर का कहना है कि इसके बाद उन लोगों ने उसका लाइसैंसी रिवॉल्वर छीन लिया और ये कहकर हवा में दो फायर किए कि वह अब पुलिस को कहेंगे उसने उन पर फायर किए हैं। कुलविंदर का कहना है कि यही नहीं उन्होंने ये भी धमकाया कि वे अब दूसरी बार सीधे उसकी छाती पर गोलियां मारेंगे। कुलविंदर सिंह का कहना है कि जब उसने उन्हे काह कि होटल के बारे लगे सी.सी.टी.वी. सारी कहानी बयां कर देंगे। कुलविंदर का कहना है कि इतना सुनते ही आरोपी वहां से फरार हो गए। कुलविंदर ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में ली और आरोपियों पर मामला दर्ज किया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: the airplane by snatching the revolver of the businessman then say next time chest shot in chest

More News From crime

Next Stories
image

free stats