image

बाॅक्स ऑफिस पर संजय दत्त की बायाेपिक के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में अनुपम खेर अपना शानदार किरदार के साथ वापिसी की। बता दें कि अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आज बाॅक्स ऑफिस पर रिलीज हाे चुकी है। अनुपम खेर की द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को पांच में 3.5 स्टार्स दिए गए हैं। ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर क्याें आपकाे ये फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:- Uri Review: विक्की कौशल की फिल्म ने दुनिया के सामने ऐसे बयान की ‘इंडियन आर्मी’ की बहादुरी

बता दें कि अनुपम खेर की फिल्म काे बाॅक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित इस फिल्म में राजनीतिक दांव-पेंच को दिखाया गया है। फिल्म में अनुपम खेर हूबहू मनमोहन सिंह की तरह नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह की बॉडी लैंग्वेंज और बोलने के तरीके को बखूबी अपनाया है।

यह भी पढ़ें:-  रणबीर और आलिया की इस महीने हाे सकती है सगाई! ये बातें हैं इसी बात की सच्चाई

आखिर क्या है खास फिल्म की कहानी में...

फिल्म में बखूबी दिखाया गया है कि आखिर कैसे मनमोहन सिंह अपने कार्यकाल के दौरान कई कड़े फैसले लेना चाहते थे, लेकिन सोनिया गांधी ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया। यह भी दिखाया गया है कि किस तरह से सोनिया गांधी ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पीएम का दावेदार राहुल गांधी को नहीं बल्कि मनमोहन सिंह को चुना।

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड शहंशाह 8 साल बाद बहू ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

इसमें दिखाया गया है कैसे मनमोहन सिंह पर पीएम होते हुए भी पार्टी का भी दवाब था? न्यूक्लियर डील होने के पीछे मनमोहन सिंह का कितना बड़ा योगदान था और कश्मीर समस्या का हल यूपीए सरकार में क्यों नहीं निकला? इन तमाम सारे राजनीतिक सवालों को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। लेकिन अब ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर विक्की काेशल की उरी काे कैसे टक्कर देगी ये देखना बेहद मजेदार रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: बॉलीवुड में कदम रखने के बाद फातिमा सना शेख का जुड़ा इन सिताराें के साथ नाम

यह भी पढ़ें:- Today Release: फिल्म 'Uri' का अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से मुकाबला आज

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The Accidental Prime Minister movie review

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats