image

जहां बाॅलीवुड में साेनम की शादी ने हर तरफ धमाल मचा दी, वहां नेहा धूपिया की गुपचुप शादी ने हर किसी काे हैरान कर दिया। लेकिन बाॅलीवुड के बाद बता दें कि राजनीतिज्ञ आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। जिनकी तस्वीरें भी साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रही हैं। ताे आइए डाले एक नजर इनकी तस्वीराें पर भी। 

दोनों की मेहंदी का कार्यक्रम 9 मई को था, मेहंदी कार्यक्रम में राय और यादव फैमिली एक साथ मस्ती करते हुए नजर आए। इस कार्यक्रम में राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल हुए। मेहंदी के कार्यक्रम में दोनों परिवारों के लिए अलग से स्टेज बनाए गए थे। तेज प्रताप यादव के स्टेज के ऊपर फूलों से एक प्लेट बनाकर दूल्हा लिखा गया था, जबकि ऐश्वर्या राय के स्टेज के ऊपर दुल्हन लिखा हुआ था।

tej pratap and aishwarya engagement

मेहंदी कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने जहां सफेद पजामा, नीले रंग का कुर्ता और पीले रंग का नेहरू कोट पहने हुए नजर आए। वहीं, ऐश्वर्या हरे रंग के लहंगे में मेहंदी की तरह खिलखिलाती हुईं नजर आईं। हाथों में तेज प्रताप के नाम की मेहंदी रचाने के बाद ऐश्वर्या राय खुश दिखाई दी और कैमरे में पोज देती हुईं नजर आईं। वहीं, पूरे प्रोग्राम में तेज प्रताप यादव हल्की सी मुस्कान के साथ छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ बैठे हुए नजर आए।

मेहंदी कार्यक्रम में लालू यादव की कमी एक बार फिर से परिवार को खलती हुई नजर आई. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं, इसलिए तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की सगाई में शामिल नहीं हो पाए थे। हालांकि तेजप्रताप की शादी के लिए उन्हें पेरोल मिल गई है।   

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय ने इसी साल 18 अप्रैल को सगाई की है। सगाई कार्यक्रम में जहां तेजप्रताप यादव काले रंग के सूट-बूट में नजर आए तो वहीं उनकी दुल्हनियां यानि कि ऐश्वर्या राय नीले रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखाई दी थीं।   

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: tej pratap yadav and aishwarya rais mehendi ceremony

More News From politics

Next Stories

image
free stats