image

चंडीगढ़: पंजाब में ड्रग्स के बढ़ते प्रभाव और प्रशासनिक सुधार को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों, पुलिस कमिश्नर और एसएसपी के साथ बैठक की। बैठक में विशेष रुप में मौजूद पंजाब कांग्रेस प्रधान एंव सांसद सुनील जाखड़ ने अधिकारियों को स्पष्ट संकेत दिया कि उन्हें ऐसी सरकार और कैप्टन अमरेंद्र सिंह जैसे मुख्यमंत्री भविष्य में नहीं मिलने वाले लिहाजा वह सरकार की अपेक्षाओं पर खरे उतरें। जाखड़ ने यह भी कहा कि अधिकारियों को जनता के साथ-साथ कांग्रेस के विधायकों और वर्करों की कसौटी पर भी खरा उतरना है।

लोकसभा की आज की कार्यवाही को छोड़ कर पंजाब भवन में आयोजित बैठक में पहुंचे सुनील जाखड़ ने सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों और एसएसपी को स्पष्ट कहा कि कांग्रेस ने पंजाब के लोगों के सामने कुछ एजैंडे रखे थे, उसमें एक एजैंडा नशे का भी था। जनता ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर विश्वास जताते हुए बहुमत दिया लिहाजा अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि उनकी कसौटी पर खरें उतरें। उन्होंने अधिकारियों से साफ कहा कि उन्हें कैप्टन अमरेंद्र सिंह जैसा मुख्यमंत्री नहीं मिलेगा। जाखड़ ने कहा कि अधिकारियो को चाहिए कि वह जनता के कामों को पहले के आधार पर करें और बेहतर प्रशासन और पारदर्शिता लाएं। 

जिलों के डिप्टी कमिश्नरों और एसएसपी से कांग्रेस के विधायकों और वर्करों की शिकायतों को प्रमुखता से उठाते हुए जाखड़ ने अधिकारियों को स्पष्ट कहा कि वह जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। लोगों के अलावा कांग्रेसी वर्कर उनके पास आस लेकर जाते हैं, अगर उनके काम नहीं होंगे और विधायकों की उपेक्षा होगी तो यह बर्दाश्त नहीं होगा क्योंकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि जिलों के अधिकारी विधायकों को बनता मान सम्मान दें।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sunil Jakhar told officials - 'Change your work pattern'

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats