image

चंडीगढ़ः सुखबीर बादल द्वारा सुनील जाखड़ पर लोगों पर झूठे पर्चे दर्ज करवाने का आरोप लगाया था, इस पर सुनील जाखड़ ने आज एक प्रेस वार्ता की और सुखबीर बादल को सीधा निशाने पर लिया। सुनील जाकड़ ने कहा कि जिस तरह कल सुखबीर बादल ने मुझपर आरोप लगाया कि मैंने उनके वर्करों पर झूठे मामले दर्ज- करवाए हैं तो मैं आपको जानकारी देना चाहता हूं कि उन लोगों पर पहला पर्चा 1998 में हुआ था और उस समय पंजाब में अकाली दल की ही सरकार थी। उस मामले में उन लोगों को एक साल की सजा भी हुई थी।

Read More  ब्रिटिश संसद में ब्रेग्जिट बिल पर थेरेसा मे की करारी हार, गिर सकती है सरकार

सुनील जाखड़ ने कहा कि उन्ही लोगों पर फिर दोबारा से 2017 में पर्चा दर्ज किया गया था, उस समय बी पंजाब में अकाली दल की सरकार थी। उन्होनें कहा कि इन लोगों को जेल में जाकर किसी गैंगस्टर से मिलकर साजिश रचने के आरोप में आरोपी बनाया गया था और तीसरा पर्चा इन लोगों पर सीड स्कैम के चलते हुआ था। सुनील जाखड़ ने कहा कि उस समय विरसा सिंह वल्टोहा की अद्यक्षता में कमेटी बनी थी और मैं भी उस कमेटी का सदस्य रहा हूं। 

Read More  पेट्रोल में मिली इतने पैसे की राहत लेकिन बढ़ गए डीजल के दाम

अब इन लोगों पर नकली सब्सिडी के चलते पर्चा दर्ज किया गया है। अब कांग्रेस सरकार  में जो दूसरा मामला इन लोगों पर दर्ज किया गया है वो फ्राड का है जो कि बॉयोमैट्रिक मशीन के गलत इस्तेमाल के कारण हुआ है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sunil Jakhar gave answers to sukhbir badal allegation on him

More News From punjab

Next Stories
image

free stats