image

चंडीगढ़ः पंजाब विधानसभा के मॉनसून सत्र के दूसरे दिन अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने जस्टिस रणजीत सिहं कमिशन की रिपोर्ट को लेकर एक बड़ा खुलसाा किया है। सुखबीर बादल ने एक प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि कल रात बलजीत दादुवाल और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुलाकात सीएम हाउस में हुई है। इस मीटिंग में तृत्प राजिंदर बाजवा भी शामिल थे। बलजीत दादुवाल एक गर्मख्याली नेता है और उनके साथ सीएम कैप्टऩ अमरिदंर सिहं का साथ होना उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा करता है।

सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह गर्मख्याली ताकतों को बढ़ावा देकर पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। सुखबीर बादल ने एक बैंक की कॉपी दिखाते हुए कहा कि बलजीत दादुवाल के अकाउंट में 16 करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि है तो वो राशि उनके पास कहां से आई। सुखबीर बादल ने आरोप लगाते हुए कहा कि दादुवाल को विदेशों में बैठे आईएस की स्पोर्ट है और उन्हें विदेशों से फंडिग होती है।

इसके साथ ही सुखबीर बादल ने दावा किया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज विधानसभा में कुद कबूल किया है कि 1984 में हुए दंगो के समय वो दिल्ली में मौजूद थे और उन्होनें कुछ कांग्रेस नेताओं के नाम भी लिये हैं, जो नाम उन्हें वहां के दंगा पीड़ित लोगों ने बताए थे। एेसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेसी नेताओं का इन सिख विरोधी दंगों में नाम आने से इनकार कैसे कर सकते हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sukhbir Badal big discloser on the report of the Justice Ranjit Singh Commission

More News From punjab

Next Stories
image

free stats