image

नई दिल्लीः लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टियां अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। कांग्रेस ने जब से प्रियंका गांधी को महासचिव नियुक्त किया है, तब से बीजेपी कांग्रेस पर अपना हमलावर रुख किये हुए हैं। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को महासचिव बनाने पर हमला बोला है। स्वामी ने कहा कि प्रियंका सार्वजनिक जीवन में उपयुक्त नहीं है, वह लोगों को पीटती हैं। स्वामी ने कहा कि प्रियंका कब अपना संतुलन को बैठती हैं किसी को पता नहीं है और ये बात जनता को मालूम होनी चाहिए। स्वामी ने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उन्हें दिक्कत है। 

Read More  70वां गणतंत्र दिवसः 18 हजार फीट उंचे बर्फीले हिमालय पर जवानों ने फहराया तिरंगा

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब प्रियंका गांधी पर बीजेपी के किसी नेता ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी कई नेता प्रियंका गांधी पर हमलावर रुख कर चुके हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने तो प्रियंका की राजनीति में एंट्री को लेकर कहा था कि अब कांग्रेस के पास कोई अनुभवी नेता नहीं बचा है तो अब चॉकलेटी चेहरों पर दांव लगाया जा रहा है। हालांकि विजयवर्गीय ने बाद में यह बात साफ की थी कि उन्होनें ये चॉकलेटी शब्द प्रियंका गांधी के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस द्वारा अभिनेताओं को टिकट दिए जाने को लेकर कही थी। विजयवर्गीय ने कहा था कि अब कांग्रेस के पास कोई अनुभवी नेता नहीं है, इसलिए  कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाये, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है।

Read More  जालंधरः गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित हुई ये बड़ी हस्तियां

बता दें कि प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाने के बाद से ही बीजेपी हमलावर है। बीजेपी के कई बड़े नेता प्रियंका पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने भी प्रियंका और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उपेंद्र तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव आते-आते प्रियंका गांधी के लड़के भी राजनीति में आ जाएगें, क्योंकि राहुल गांधी के पास तो है नहीं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: subramanian swamy statement on Priyanka Gandhi

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats