image

नई दिल्ली : कर्नाटक का एक डॉक्टर 33 साल की महिला खिलाड़ी से दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। महाराष्ट्र की एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अग्रणी महिला खिलाड़ी ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपी डॉक्टर कर्नाटक के गुलबर्ग शहर में रहता है। कारवीर पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी दिलीप तिबिले के अनुसार महिला ने इस सप्ताह की शुरुआत में डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। महिला खिलाड़ी ने शिकायत में कहा है कि डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया और अब वह अपने वादे से मुकर गया है।

पीड़िता का करना है कि वह सोशल मीडिया के जरिए दिसम्बर 2016 में आरोपी डॉक्टर के सम्पर्क में आई थी। कुछ समय बाद आरोपी डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। महिला ने उसे स्वीकार कर लिया। शिकायत में महिला ने कहा कि इस साल मार्च तक डॉक्टर ने उसे एक बार गोवा और एक बार बेंगलुरू बुलाया और उसका यौन शोषण किया। महिला ने जब उसे शादी की याद दिलाई तो उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

डॉक्टर के इस व्यवहार से आहत महिला खिलाड़ी ने पुलिस में शिकायत की धमकी दी तो डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोल्हापुर पुलिस ने डॉक्टर को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की हैं। महाराष्ट्र पुलिस ने कर्नाटक पुलिस से भी मदद मांगी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: sports women raped by doctor in karnataka

More News From maharashtra

Next Stories
image

free stats