image

लखनऊः  जहां एक तरफ सारी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है, वहीं दूसरी तरफ उतत्र प्रदेस में नए सला की पहली सुबह मौत का पैगाम लेकर आई। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया और वहां पर सो रहे 6 लोगों को रौंदता हुआ आगे निकल गया। इस हादसे में 6 लोगों की  मौत हो गई।

Read More  नए साल के जश्न में डूबे लोगों ने की ये हरकत, दिल्ली में 500 मामले आए सामने

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पशुओं से लदा एक ट्रक उत्तर प्रदेश के चंदौली गांव के पास स्थित एक झोंपड़ी में जा घुसा। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक का पीछा पुलिस कर रही थी और ट्रक ड्राइवर पुलिस से भाग रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रक में दे हुए पशुओं को बिहार ले जाया जा रहा था अवैध तस्करी के लिए। इसलिए पुलिस इनका पीछा कर रही थी। लेकिन इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  हादसे के वक्त घर के सभी सदस्य सो रहे थे। उनको पता ही नहीं चल पाया कि कब मौत उनके करीब आ गई. हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। 

Read More  नए साल पर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई कमी, जानिए क्या है भाव

उधर, हादसे के बाद पहुंचे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस को शव कब्जे में लेने से रोक दिया और सड़क जाम लगा दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने इलाके की पुलिस पर लापरवाही और पशु तस्करी में संलिप्त होने का आरोप लगाया। इस मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए चकिया के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया और इलिया के इंस्पेक्टर सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: six people died in uttar pardesh in truck accident

More News From national

Next Stories
image

free stats