image

कोलकाता : अब हसीन जहां ने शमी की उम्र को लेकर कुछ आधिकारिक दस्तावेज़ पेश कर नया विवाद खड़ा कर दिया है। भारतीय क्रिकेटर शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद से ही उनका और उनकी पत्नी हसीन का घरेलू विवाद सार्वजनिक हुआ था जिसमें हसीन ने शमी पर बलात्कार, विभिन्न महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग, शारीरिक उत्पीड़न जैसे कई संगीन आरोप लगाये।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हालांकि फिक्सिंग के आरोपों की जांच के बाद शमी को क्लीन चिट दे दी जिसके बाद वह अब आईपीएल के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में खेल रहे हैं। लेकिन इस बार हसीन ने फिर से शमी पर गंभीर आरोप लगाया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि भारतीय क्रिकेटर ने अपनी उम्र को लेकर गलत दस्तावेज़ पेश किये हैं ताकि वह राष्ट्रीय टीम में खेल सकें।
 
हसीन ने अपने फेसबुक पेज पर शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें शमी की उम्र की तारीख 03/05/1982 लिखी हुई है। हालांकि आधिकारिक तौर पर शमी के जन्म की तारीख 1990 है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आधिकारिक वेबसाइट पर शमी के प्रोफाइल में उनके जन्म की तारीख 03/05/1990 है जिसके हिसाब से वर्तमान में तेज़ गेंदबाज़ की उम्र 27 वर्ष 237 दिन है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: shami and haseen controversy again came in a new twist hasin said shamis age was wrong evidence presented

More News From sports

Next Stories
image

free stats