image

पेशावरः बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान में आगामी 25 जुलाई को होने वाले संसदीय चुनावों में पेशावर से चुनाव लड़ेंगी। नूरजहां ने चुनाव आयोग से अपना नामांकन पत्र लिया है और वह पीके-77 क्षेत्र की खैबर पख्तूनख्वा असेंबली सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरेंगी। 

शाहरुख की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान में ही रहती हैं और शाहरुख खान के काफी करीब हैं। वह पिछले कुछ वक्त में दो बार शाहरुख से मिलने भी आई थीं। एक  अंग्रेजी न्यूजपेपर की रिपोर्ट के अनुसार वह खैबर पख्तुनवा असेंबली की सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रही हैं। 

नूरजहां ने अपने एक बयान में कहा,' मैं महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना चाहती हूं। मैं अपने क्षेत्र की समस्याओं पर ध्यान देना चाहती हूं।'  नूरजहां और उनका परिवार पेशावर के प्रसिद्ध किस्सा ख्वानी बाजार के शाह वली कत्ताल क्षेत्र में रहता है। 

नूरजहां के भाई एक काउंसलर के तौर पर काम कर चुके हैं।  उन्होंने कहा- हमारे परिवार का राजनीति से पुराना ताल्लुक रहा है। शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। शाहरुख खान कई इंटरव्यूज में यह बात कह चुके हैं कि वह पेशावर से हैं और उनके परिवार के कुछ लोग अब भी वहां रहते हैं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: shah rukh khan cousin sister gonna contest elections in pakistan

More News From international

Next Stories
image

free stats