image

नई दिल्ली : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से उनके वनडे प्रारुप में 49 शतकों के रिकार्ड को तोड़ने पर शैंपेन की बोतल का तोहफा देने का वादा किया है। देश और दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में शुमार हो चुके विराट फिलहाल भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर भी हैं और सचिन के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक शतकों के मामले में 35 शतकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं, जबकि सचिन वनडे में 49 शतकों के साथ सबसे आगे हैं।

मंगलवार को 45 वर्ष के हुये सचिन ने कहा कि यदि विराट उनका शतकों का रिकार्ड तोड़ देते हैं तो वह उन्हें शैंपेन की बोतल तोहफे में देंगे। एक कार्यक्रम के दौरान सचिन ने कहा यदि विराट मेरा रिकार्ड तोड़ देंगे तो मैं खुद जाकर उन्हें शैंपेन की बोतल दूंगा। मैं उन्हें शैंपेन बोतल भेजूंगा नहीं बल्कि खुद जाकर उनके साथ शैंपेन पीयूंगा।   

 

विराट के वनडे में 35 शतक

वर्ष 2017 की शुरुआत से अब तक विराट ने नौ वनडे शतक बनाये हैं और फिलहाल इस प्रारुप में उनके नाम 35 शतक हैं। वह आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग के 30 शतक और श्रीलंका के सनत जयसूर्या के 28 शतकों के रिकार्ड को पहले ही तोड़ चुके हैं।

वीरु बोले मुझे यकीन, विराट तोड़ सकते हैं मास्टर ब्लास्टर का रिकार्ड

वहीं सचिन के विश्वास पर पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी सहमति जताई है। वीरु ने कहा कि उन्हें भी यकीन है कि विराट मास्टर ब्लास्टर के सर्वाधिक शतकों के रिकार्ड को तोड़ सकते हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि वनडे में उन्हें विराट से करीब 62 शतकों की अपेक्षा है। विराट भी सचिन के बड़े प्रशंसक माने जाते रहे हैं और उन्होंने कहा था कि वह सचिन के कारण ही क्रिकेट में आये। विराट भारतीय टीम के लिये वनडे, ट्वंटी 20 और टेस्ट तीनों प्रारुपों में कप्तान हैं।

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: sachin said if virat broke the record of his 49 centuries then he would give them champagne

More News From sports

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats