image

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में हो रहे रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को कहा कि वह एक ‘‘परफेक्ट’’ पत्नी और अपने बच्चों की ‘‘बेहतरीन मां’’ हैं और अब उन्हें भारत के लोगों को सौंपने का समय है। ‘‘बदले की भावना वाले और जहरीले राजनीतिक माहौल’’ के खिलाफ प्रियंका को आगाह करते हुए वाड्रा ने अपनी ‘‘सबसे अच्छी दोस्त’’ के लिए लोगों से अपील की कि ‘‘कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।

Read More ये देश दाे दिन में 190 बार भूकंप के झटकों से थर्रा उठा

वाड्रा ने यह भावुक पोस्ट ऐसे समय में लिखा जब प्रियंका और पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी महासचिव बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सोमवार को लखनऊ में एक रोड शो किया। अपने फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने लिखा, ‘‘भारत के लोगों की सेवा और उत्तर प्रदेश में आपके काम के नए सफर पर आपको मेरी शुभकामनाएं प्रियंका। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, परफेक्ट पत्नी और अपने बच्चों के लिए बेहतरीन मां रही हैं।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के बहनोई वाड्रा ने कहा कि बदले की भावना वाला और जहरीला राजनीतिक माहौल है..लेकिन मैं जानता हूं कि लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम उन्हें भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें। प्रियंका ने 1997 में वाड्रा से शादी की। दोनों की दो संतान हैं।

Read More जम्मू एवं कश्मीर में इस दिन होगी फिर से बर्फबार

विदेश में संपत्तियां खरीदने और राजस्थान के बीकानेर में जमीन आवंटन से जुड़े मामलों में वाड्रा के खिलाफ जांच चल रही है। पिछले हफ्ते वह पूछताछ के सिलसिले में तीन बार ईडी के समक्ष पेश हुए। मंगलवार को भी वह जयपुर में ईडी के सामने पेश हो सकते हैं। बीते बुधवार को प्रियंका ने अपने पति का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा था, ‘‘वह मेरे पति हैं, वह मेरे परिवार हैं..मैं अपने परिवार का समर्थन करती हूं। प्रियंका बुधवार को अपने पति को ईडी के दफ्तर तक छोड़ने आई थीं। उनसे सवाल किया गया था कि क्या वह इसके जरिए कोई संदेश देना चाहती हैं।वाड्रा ने प्रियंका को कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के मौके पर भी फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिखा था, ‘‘बधाई पी..जिंदगी के हर दौर में हमेशा आपके साथ हूं। अपना बेहतरीन दें।

Read More राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही ट्रंप जा सकते हैं जेल: वारेन

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Robert Vadra's Passionate Post - 'Perfect Wife And Mother Priyanka, The People Of India Take Care Of Them

More News From national

free stats