image

इस्लामाबादः अाए दिन बहुत से सड़क हादसे हाेते ही रहते हैं। एेसे ही कुछ सड़क हादसे पाकिस्तान में अलग-अलग स्थानाें पर हुए हैं, जिस कारण 20 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लाेग घायल हो गए हैं।

सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार, पिंडी भट्टियान में एम-2 मोटरवे पर यात्री बस और ट्रेलर की टक्कर में 5 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हो गए। मृतकों में 3 महिलाएं भी शामिल भी हैं।

मोटरवे पुलिस ने बताया कि जब यह घटना हुई, तब यात्री बस लाहौर से मानशेहरा जा रही थी। इस घटना के बाद बचाव दल और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों एवं मृतकों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर 3 की हालत नाजुक बनी हुई है।

इसी तरह एक अन्य घटना में तेज रफ्तार बस और ट्रैक्टर ट्रॉली टक्कर में 6 की मौत हो गई और कई घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, यह घटना पंजाब जिले के शौकताबाद में हुई।

इसके अलावा, बीती रात हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना उस समय हुई, जब एक जीप 3,000 फीट नीचे खाई में जा गिरी। इसमें 9 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 6 घायल हो गए है। पुलिस ने बताया कि जीप के ब्रेक फेल होने के कारण यह घटना हुई हैं। इन सभी मामलाें में पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरु कर दी हैं। 

 

 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: road accident in pakistan

More News From international

Next Stories
image

free stats