image

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाले मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा सभी के चहेते कपल्स में से एक है। आज रितेश और जेनेलिया की शादी को पुरे 6 वर्ष हो चुके हैं। इस मौके पर दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कर्इ तस्वीरें शेयर की हैं। दाेनाें ने ही एक दूसरे काे प्यार का इज़हार किया और शादी की सालगिरह की बधाई दी। रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें जेनेलिया उन्हें किस करती हुई नजर आ रही है। देखिए इनकी ये तस्वीर।

इस तस्वीर काे शेयर कर रितेश ने कैप्शन में लिखा है कि- मेरी पार्टनर, मेरी दोस्त, मेरा सब कुछ, हैप्पी अनिवर्सरी बायको। जीवन बहुत ही अच्छा है क्योंकि तुम मेरे साथ हो। तू मिले दिल खिले, और जीने को क्या चाहिए।'

 

इसके अलावा जेनेलिया ने भी फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- 'कभी-कभी सिर्फ कभी-कभी हमारे साधारण, सांसारिक, बोरिंग लाइफ में भगवान हमें एक बेहतरीन कहानी दिखाते हैं और मेरे लिए यह कहानी हमारी कहानी है। हैप्पी एनिवर्सरी उस इंसान को जो मेरे जीवन के हर दिन मुझे प्यार करता है मुझे खास महसूस करवाता है। आई लव यू।' देखिए इनकी ये तस्वीर। 

बता दें कि रितेश और जेनेलिया 3 फरवरी साल 2012 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इन्होंने कई फिल्मो में साथ काम किया है। पहले जेनेलिया रितेश को पसंद नहीं करती थी लेकिन जब दोनों के मिलने का दौर लगातार चलता रहा तो इस कपल में क़रीबिया भी बढ़ती गई। 10 साल एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद ये प्यारा कपल शादी के पवित्र बंधन में बंधा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ritesh and genelia of marriage anniversary wish in a special way

More News From bollywood

Next Stories

image
free stats