image

तनुश्री आैर नाना पाटेकर काे लेकर चल रहे विवाद के कारण राखी सावंत भी हर तरफ छार्इ हुर्इ हैं। इसका कारण है उनके द्वारा तनुश्री के खिलाफ एक के बाद एक घटिया तरह की स्टेटमेंट दिया जाना है। लेकिन हाल ही में राखी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-12 का मजाक उड़ाया है। एक इवेंट में अर्शी खान के साथ पहुंचीं राखी से जब बिग बॉस- 12 के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने शो का मजाक बनाया।

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्याें दीपक के बाद फूट-फूट कर रोती नजर आर्इ सोमी खान

मजाक उड़ाते हुए राखी ने कहा, इस बार बिग बॉस में कैसे ठंडे कंटेस्टेंट्स लेकर आए हैं। इसके बाद उन्होंने अर्शी खान की तरफ देखते हुए कहा, 'बिग बॉस मेकर्स को अर्शी को शो में भेजना चाहिए, अगर ये शो में जाएंगी तो तबाही मचा देंगी क्योंकि अवाम की चहेती अर्शी का दूसरा नाम तबाही ही है।' इवेंट में मौजूद अर्शी से जब पूछा गया कि सीजन -12 के किस कंटेस्टेंट को वो सपोर्ट कर रही हैं, उन्होंने जवाब में कहा, 'मैं तो श्रीसंत को सपोर्ट कर रही हूं। वे मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं और गेम में सबसे बेहतर खेल रहे हैं।'

यह भी पढ़े:- देखिए दिवाली के खास दिन बॉलीवुड सेलेब्स का धमाकेदार Celebration

यही नही बल्कि इससे पहले भी अर्शी खान ने श्रीसंत को सपोर्ट किया हो, वे कई मौकों पर श्रीसंत का समर्थन कर चुकी हैं। वहीं बात करें राखी सावंत की तो वे बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रही थीं। बेबाक और बेधड़क रहने वाली राखी ने रियलिटी शो में खूब हंगामा किया था, हालांकि इसकी वजह से दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट भी हुआ था। लेकिन इस बार अपने भड़काउ स्टेटमेंट्स के कारण ये साेशल मीडिया पर छार्इ हुर्इ हैं। 

यह भी पढ़े:- B'day Spl: फिल्मों के अलावा 'बाहुबली' की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी करती है ये काम, जाने आैर भी खास

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों इस दिग्गज अभिनेता के परिवार को मिला था ये खतरनाक श्रॉप, जाने किस्से खास

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्यों पहली बार फूट-फूट कर रोए दीपक आैर गुस्से में भड़क कहा...

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rakhi sawant made fun of salman khan show bigg boss and said

More News From bollywood

IPL 2019 News Update
free stats