image

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मनसा के प्रमुख राज ठाकरे ने आज मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए  विपक्षी दलों की एकता पर जोर दिया और 2019  तक‘‘ मोदी मुक्त भारत’’  बनाने का आह्वान किया।
  उन्होंने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘ देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है.’’  ठाकरे ने कहा कि ‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार को चलता करने की खातिर सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए।
  उनका‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ का नारा भाजपा के‘‘ कांग्रेस मुक्त भारत’’ के नारे की याद दिलाता है। 
  मनसे प्रमुख ने कहा, ‘‘भारत को पहली बार आजादी1947  में,  दूसरी बार1977 में आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बादी  मिली और2019  में भारत के‘ मोदी मुक्त’  बनने पर उसे तीसरी बार आजादी मिल सकती है.’’  उन्होंने कहा कि मोदी सरकारको  सत्ता से बाहर करने के बाद अगर नोटबंदी को लेकर जांच के आदेश दिए गए तो यह1947  के बाद से देश में हुए अब तक के सबसे बड़े घोटाले के रुप में सामने आ सकता है.
  ठाकरे ने साथ ही महाराष्ट्र सरकार के फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पिछले महीने राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाए। 
  उन्होंने कहा, ‘‘ श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए।’’   ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: raj thackeray calls for modi free india

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats