image

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाल के कुछ बयानों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनकी तारीफ करते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा में गडकरी इकलौते ऐसे नेता हैं जिनमें कुछ साहस है और ऐसे में उन्हें राफेल, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी बोलना चाहिए। 

गांधी ने गडकरी के बयान से जुड़ी खबर शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, ‘‘गडकरी जी, आपकी सराहना करता हूं। आप भाजपा में इकलौते हैं जिनमें कुछ साहस है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कृपया आर्प गडकरी राफेल घोटाले और अनिल अंबानी, किसानों की पीड़ा और संस्थाओं को नष्ट किए जाने पर भी टिप्पणी करिए।’’ बाद में उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘ओह, गडकरी जी। माफी चाहता हूं।

मैं सबसे महत्वपूर्ण विषय - नौकरी को भूल गया था।’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक गडकरी ने कहा है कि जो अपना परिवार नहीं संभाल सकता, वह देश क्या संभालेगा। गौरतलब है कि गडकरी ने हाल के दिनों में ऐसे कुछ बयान दिए हैं जिसे विपक्षी दलों और मीडिया के एक वर्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाने के तौर पर देखा जा रहा है, हालांकि गडकरी ने एक निजी चैनल से बातचीत में इससे साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rahul Gandhi praised Gadkari and said, also speak on Raphael and unemployment

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats