image

इन दिनों बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा अफेयर की खबरों के बीच बेहद सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में प्रियंका एक बार फिर अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ नज़र आई। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका, निक के साथ जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। 

प्रियंका चोपड़ा और मशहूर सिंगर निक जोनास की डेटिंग की खबरें लगातार सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका से निक नाम तब जुड़ा था जब वो पिछले साल मेट गाला के दौरान एक साथ रेड कार्पेट पर नज़र आई थीं। 

बता दें कि निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से उम्र में करीब 10 साल छोटे हैं। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 36 साल की होने वाली हैं। वहीं निक सिंतबर में अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे। अब इन दोनों के रिश्तों के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो कह पाना मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से ये दोनों इन दिनों एक दूसरे के साथ समय बिताते दिख रहे हैं उससे इतना तो साफ है कि दोनों के बीच कुछ तो है।

हाल में निक और प्रियंका ने एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी किया था जिसके बाद इन खबरों को और भी मज़बूती मिली थी। यही नहीं बीते दिनों एक बोट पर भी प्रियंका और निक बेहद करीब नज़र आए थे। 

आपको बता दें कि फिलहाल प्रियंका अमेरिकी शो ‘क्वांटिको 3’ में बिज़ी हैं। इसके अलावा प्रियंका अपने इसी शो के एक एपिसोड के कारण विवादों में भी आ गई हैं। ‘क्वांटिको 3’ के हालिया एपिसोड में हिंदु आतंकवाद दिखाने पर प्रियंका कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

हालांकि शो के निर्माताओं ने इसको लेकर माफी मांग ली और साथ ही कहा है कि इस मुद्दे पर प्रियंका को निशाना बनाना ठीक नहीं। 

प्रियंका बॉलीवुड में फिल्म दिल धड़कने दो में दिखाई दी थीं जो फ्लॉप हो गई थी। प्रियंका चोपड़ा इसके बाद अब सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से फिर कमबैक कर रही हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: priyanka chopra spotted with nick jonas

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats