image

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक ही दिन में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश ने वेलेंटाइन-डे पर अपनी लव लाइफ और बॉलीवुड डेब्यू काे लेकर अापने राज खाेले हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया उनकी लाइफ में अभी कोई भी ऐसा नहीं है जो स्पेशल है। प्रिया ने कहा कि मैं हिंदी फिल्मों में काम करना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के इस गाने का जो वीडियो वायरल हुआ, उससे उनकी पूरी लाइफ बदल दी है।18 साल की प्रिया बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया अपनी पढ़ाई और करियर पर भी ध्यान देना चाहती हैं।

प्रिया ने बताया कि डायरेक्टर चाहते थे, कि मैं इस रोमांटिक गाने में अपनी आईब्रो से कुछ इशारा करूं। आईब्रो और आंखों के एक्सप्रेशन से ही मुझे अपने प्यार का इजहार करना था। मुझे जैसा करने को कहा गया अौर मैंने वैसे ही किया। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये क्लिप इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाएगा। 

प्रिया ने बताया वे बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैन और उनसे मिलना चाहती है। उनके फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं। प्रिया का कहना है कि वे रणवीर सिंह, शाहरुख खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना चाहती हैं।

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: priya prakash talk about love life

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats