image

पुणेः एेसा माना जाता है कि पुलिस हमारी मदद के लिए ही होती है। अगर अापको समाज में कोई दिक्कत परेशानी है तो पुलिस अापकी उस मुसिबत से निकालने में भी मदद करती है। लेकिन अगर यह रक्षा करने वाली पुलिस ही अपराध करने पर उपर अाए तो अाप कहां जाएंगे। हाल ही में पुणे में हुई एक घटना ने वर्दी को शर्मसार करके रख दिया।

यहां एक पुलिस कर्मचारी पर प्रेमिका को बेहोशी की दवा देकर रेप करने की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं महिला का अश्लील वीडियो निकालकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस कर्मचारी को दस दिन पहले ही निलंबित किया जा चुका है। दस दिन बाद पुणे के कोंढवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। 

पीड़िता ने बताया कि पटेल ने पहले महिला को बेहोशी की दवा पिलाई और उसके साथ जबरदस्ती की और महिला का वीडियो क्लिप निकाला। जिससे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ बार बार शारिरिक संबंध बनाए। असिफ पटेल द्वारा निकाले गए वीडियो चिराग त्रिवेदी ने पॉर्न साइट पर अपलोड किए। वहीं पीड़िता ने बताया कि अारोपी पुलिसवाला कॉलगर्ल और नशा बेचने का भी काम करता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: police stationed by the police station brought chemotherapy medication then raped video

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats