image

रोहतक: शहर थाना के अंतर्गत इन्द्रा कालोनी में 2 पक्षों में हुए खूनी संघर्ष के दौरान हुई नौ माह बच्चे की मौत के मामले में पुलिस की विशेष टीम जांच करेगी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के सही कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, जिसके चलते पुलिस ने शव का विसरा जांच के लिए मधुबन भेजा है। मृतक शिशु के परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने फर्श में पटकर कर शिशु की हत्या की है।

 

सिविल अस्पताल के डाक्टरों के एक बोर्ड द्वारा शिशु का वीरवार को पोस्टमार्टम किया गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने 17 आरोपियों सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि दूसरे पक्ष के घायल लोगों की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पीजीआई पहुंच कर घायलों के बयान दर्ज किए। कालोनी में तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके अलावा दोनों पक्षों के लोग अपने घरों पर ताला लगाकर अपनी रिश्तेदारों के यहां गए हुए हैं। 

पुलिस के अनुसार बीती देर रात करतारपुरा निवासी संजय व बिजे परिवार के बीच कहासुनी हो गई थी, जोकि बाद में खूनी संघर्ष में बदल गई। बताया जा रहा है कि दस दिन पहले भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। देर रात हुए झगड़े में दोनों पक्षों में जमकर ईंटें चली। इस दौरान भारत सकुन के मकान के पास जा रहा था तो आरोपियों ने उसे घेर कर उस पर हमला कर दिया। भारत जान बचाकर कृष्ण के मकान में घुस गया। वहां पहले से अमन व ज्योति मकान में मौजूद थे और ज्योति अपने नौ माह के शिशु को लिए हुए थे। ज्योति का आरोप है कि आरोपियों ने उसके बेटे जतिन को छीन कर फर्श पर पटक दिया, जिससे जतिन की बेहोश हो गया। पीजीआई लेकर गए तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली लगने से दूसरे पक्ष के संजय सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि बच्चे की मौत को लेकर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम जांच करेगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: police special team to investigate murder case of 9monthold child

IPL 2019 News Update
free stats