image

मोहाली: गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा उर्फ बाबा मोहाली पुलिस के पास 21 दिन पुलिस रिमांड पर रहा। इस 21 दिन में सीआईए स्टॉफ में एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल ने खुद दिलप्रीत ढाहा से पूछताछ की परंतु रिमांड के दौरान मोहाली पुलिस ढाहा से सिर्फ 4 लाख रुपए ही रिक्वर कर पाई जबकि सिंगर परमीश वर्मा पर गोलियां चलाने के बाद उसके परिवार ने 20 लाख रुपए की फिरौती वसूल की थी। दूसरी तरफ गिप्पी ग्रेवाल को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस कुछ हासिल नहीं कर पाई है।

इस केस में ना तो फेज-8 थाना पुलिस ने एक बार भी गिप्पी ग्रेवाल को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया और ना ही पुलिस दिलप्रीत से गिप्पी को जान से मारने की धमकी देने का असल कारण जान पाई है। बहरहाल, 7 दिन के पिछले पुलिस रिमांड खत्म होने उपरांत दिलप्रीत ढाहा को फेज-8 थाना पुलिस ने आज मोहाली अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने उसे न्यायिक  हिरासत में भेज दिया। परंतु नुरपुर बेदी पुलिस ने रोपड़ जिले में किए कत्ल मामले में अदालत से दिलप्रीत ढाहा के ट्रांजिट रिमांड की मांग की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने नूरपुर बेदी पुलिस को दिलप्रीत ढाहा का ट्रांजिट रिमांड दे दिया। 

नंदपुर कोर्ट में मंगलवार किया जाएगा पेश 
19 मई 2016 की दोपहर करीब 1.40 बजे होशियारपुर जेल के पुलिस मुलाजिम कैदी दिलप्रीत सिंह ढाहा नूरपुरबेदी को खाना खिलाने के लिए रोपड़-नवांशहर रोड पर स्थित प्रीत डीलक्स ढाबे पर रुके थे। इस दौरान ढाबे पर फिल्मी अंदाज में छह-सात लोग दो गाड़ियों में पहुंचे और उन्होंने चार पुलिस मुलाजिमों को गन प्वाइंट पर ले लिया। ढाबा मालिक ने पुलिस को सूचना देने की कोशिश की तो उसकी कनपटी पर रिवाल्वर रख दिया। इसके बाद वह लोग कैदी दिलप्रीत सिंह को साथ लेकर फरार हो गए थे। इस ढाबे वाले का कत्ल दिलप्रीत ढाहा ने फरार होने के  कुछ समय बाद इसलिए किया था क्योंकि यह ढाबा मालिक पुलिस का मुखबर माना जाता था। नूरपुर बेदी पुलिस ने कत्ल मामले में दिलप्रीत ढाहा को ट्रांजिट रिमांड पर लिया है जिसे मंगलवार को आनंदपुर कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Police Recover 4 lakh rupees from Dilpreet Baba

More News From chandigarh

Next Stories
image

free stats