image

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले स्थित नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा इलाके के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में आज सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया जबकि दो बदमाश घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक कुख्यात बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में आने वाला है। सूचना के आधार पर नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस और अपराध शाखा टीम ने बदमाश को पकड़ने के लिए पृथला खंजरपुर के नजदीक घेरा डाल दिया। इसी दौरान पुलिस को सामने से एक कार आती दिखाई दी, जिसमें सवार व्यक्ति पर पुलिस को शक हुआ। 

शक के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया तो उसने भागते हुए पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया। 

सरवन गाजियाबाद जिले के थाना विजय नगर इलाके का रहने वाला था जिसके ऊपर 50-50 हजार रुपये का इनाम उत्तर प्रदेश सरकार और दिल्ली पुलिस ने घोषित कर रखा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए है, जिनका उपचार किया जा रही। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा इलाके के दनकौर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए। घायलों को  पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसपी देहात सुनीति सिंह के मुताबिक बदमाश इलाके में एक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए कार्यवाही को अंजाम दिया।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: police encounter infamous crook pile 2 wounded

More News From crime

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats