image

लोकसभा चुनाव में जनता का दिल जातकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब दुनिया जीतने निकले हैं। मोदी ने विदेश नीति पर काम शुरू कर दिया है, इसी के तहत वह गुरुवार को बिश्केक पहुंचे। यहां पर शंघाई कॉर्पोरेशन ऑर्गनाइजेशन (SCO) का समिट है, जिसमें कई देशों के प्रमुख हैं। प्रधानमंत्री ने यहां बैठक में आतंकवाद के मुद्दे को उठाया और सभी देशों को एकसाथ आने को कहा। इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी वहां पर मौजूद थे। पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी इमरान और नरेंद्र मोदी के बीच दूरी दिखाई दी। शुक्रवार को SCO समिट का फोटो सेशन हुआ लेकिन इमरान खान और नरेंद्र मोदी जुदा-जुदा ही दिखे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आधुनिक समय में कनेक्टविटी बेहद जरूरी है। लोगों का आपस में संपर्क होना भी जरूरी है, जल्द ही भारत की वेबसाइट पर रूस की टूरिज्म की जानकारी भी होगी। इसके अलावा अफगानिस्तान के लोगों के साथ मिलकर हम आगे बढ़ेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली की जरूरत है। जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए भारत प्रतिबद्ध है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi said the distance covered by Imran Khan at the SCO Summit- Together it is necessary to deal with terrorism.

More News From national

Next Stories
image

free stats