image

लोहरदगाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि लोकसभा के तीसरे चरण का चुनाव होने के बाद विपक्ष को हार साफ दिखाई देने लगी है इसलिए उसने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को गालियां देनी शुरु कर दी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता पीएम मोदी ने यहां राष्ट्रीय जनतांत्रक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में तीसरे चरण का लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद विपक्ष के पास हार स्वीकार करने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है।

Read More  PM मोदी ने बताया- 'मैं मुझसे मिलने जाता हूं' का वो किस्सा

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान के बाद तक विपक्षियों के चेहरे पर मुस्कान थी लेकिन तीसरे चरण का  चुनाव समाप्त होते ही उन्हें स्पष्ट दिखाई देने लगा, ‘फिर एक बार मोदी सरकार।’ पीएम मोदी ने कहा, ‘‘मोदी को गाली देना विपक्षियों की अदात बन गई है। इसके बिना वे जी ही नहीं सकते। तीसरे चरण के मतदान के बाद से उन्होंने अपनी टैंक का मुंह ईवीएम की तरफ मोड़ दिया है।’’

Read More  दिल्ली समेत यूपी के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, अलर्ट हुआ जारी

उन्होंने कहा कि इन दिनों विपक्षियों की हालत उन कमजोर विद्यार्थियों की तरह हो गई है, जो फेल होने के डर से मां-बाप के सामने कलम खराब हो गई, मेज और कुर्सियां टूटी हुई थी तथा उत्तर पुस्तिका देर से दी गई जैसे तर्क गढ़ते रहते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi rally in Lohardaga Jharkhand

More News From national

Next Stories
image

free stats