image

तमिलनाडुः भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर के बाहर  बुधवार सुबह कोयंबटूर के भाजपा जिला सचिव की कार पर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि भाजपा सचिव की कार पर पेट्रोल बम फेंका गया है। यह सारी घटना वहां नजदीक में ही लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिससे पुलिस को आरोपियों को पकड़ने में आसानी होगी। आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के दफ्तर पर भी बम फेका गया था। इस घटना में क्या नुक्सान हुआ है, इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। 

#WATCH A petrol bomb was thrown on the car of BJP district secretary in Coimbatore in the early morning hours. (CCTV footage) pic.twitter.com/eHuta711Yp

— ANI (@ANI) March 21, 2018

पिछली बार फेंके गए बम का भी वीडियो सामने आया था जिसमें दो युवक दिखाई दे रहे थे। वीडियो में दोनों युवक भाजपा दफ्तर के बाहर खड़े थ्री व्हीलर के पीछे से आए थे। पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही भाजपा दफ्तर से एक शख्स निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से भाग गया।  

वहीं आज हुए धमाके का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है न ही किसी नेता का कोई बयान आया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि फिलहाल किसी को गिफ्तार नहीं किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: petrol bomb was thrown on bjp district secretary car

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats