image

सभी जानते हैं कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने बाद राजनीति दुनिया में बहुत हलचल मची हुई है। राजनीति से लेकर बाॅलीवुड गलियारों में इसकी चर्चाएं चल रही हैं। हर बार नए बयानबाजी सामने आ रहे हैं जो विवादों का कारण बन रही है।  अनेकों प्रतिक्रियाओं के बाद अब टीवी की दुनिया की एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी उनपर टिप्पणी की है। प्रियंका गांधी के महा सचिव बनने के बाद पायल ने उनका मजाक बनाया हैं।

बता दें कि प्रियंका गांधी सहित उनकी फैमिली का भी मजाक बनाया हैं। इसी के साथ इन्होने प्रियंका पर भद्दे कमेंट्स भी किये हैं। ये एक्ट्रेस बस मजाक उड़ने तक ही सिमित ही नहीं रही बल्कि इन्होने तो हदों को पार करते हुए प्रियंका की तुलना पूर्व पॉर्न स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से भी कर डाली साथ ही उनका मजाक बनाया।

पायल ने प्रियंका गांधी के खिलाफ लिखा कि "लोग कहते हैं पीएम बनने के लिए इंदिरा गांधी ने लाल बहादुर शास्त्री की हत्या की। वह कहते हैं इंदिरा ने अपने बेटे संजय गांधी की हत्या की। वह कहते हैं वह एक तानाशाह थीं। क्या हम एक दूसरा हत्यारा, तानाशाह या फासिस्ट चाहते हैं? खून और मिलीजुली शक्ल एक जैसी हो सकती है।"

प्रियंका के खिलाफ बोलते हुए वह यही नहीं रुकी इन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें इन्होने प्रियंका की तुलना सनी लियोनी से करते हुए लिखा कि "सनी लियोनी को खड़ा कर दीजिए प्रियंका चोपड़ा के साथ, वे बॉक्स ऑफिस के साथ बेडरूम स्टोरीज में भी हिट हैं। दोनों अपने पति को प्रमोट करेंगी।" इसके बाद भी पायल ने और ज्यादा गंदे गंदे कमैंट्स किये। जोकि इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: payal rohtagi compared Priyanka Gandhi to Sunny Leone

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats