image

उधमपुर: जिला आयुक्त कार्यालय के बाहर पैंथर्स पार्टी ने धार रोड जाम कर सी.डी.एफ. की लूट-खसूट के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान एवं पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने कहा कि कुछ प्रशासनिक अधिकारी पूर्व विधायकों को लुभाने के लिए पिछली तारीख के पत्र निकाल कर जनता के पैसे की बंदरबांट करने की कोशिश कर रहे हैं। मनकोटिया ने प्रशासनिक अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह आम जनता के दिए हुए टैक्स का पैसा है न किसी पूर्व विधायक की जागीर। उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी इसमें लिप्त है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

मनकोटिया ने कहा कि जब से विधानसभा भंग हुई है तब से पूरी रियासत में कोई भी मौजूदा विधायक नहीं है और न कोई पूर्व विधायक सी.डी.एफ. का पैसा खर्च कर सकता है लेकिन कुछ पूर्व विधायक अधिकारियों के साथ मिलकर ऐसा कर रहे हैं और अपनी नाकामियों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह अपना सी.डी.एफ. विधायक रहते हुए खर्च करने में पूरी तरीके से विफल साबित रहे हैं।

उन्होंने गवर्नर महोदय से अपील करते हुए कहा कि सी.डी.एफ. की लूट के मामले में कड़ा संज्ञान में लें तथा इसके संबंधित एक जांच कमेटी का गठन कर इसमें लिप्त अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करें। इस मौके पर पार्टी सचिव धनीराम अत्री, वरिष्ठ नेता अमरनाथ मेहरा, जिला युवा प्रधान जगदेव सिंह जग्गा, एस.सी. सैल प्रधान रामपाल भगत, सरदार मंजीत सिंह, महादीप सिंह, गणेश दत्त, तिंरतर सिंह, पवन साहनी, चैन सिंह, सोनी राठौर, सुमित अंतराल आदि उपस्थित रहे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Panthers display against CDF's loot

More News From jammu-kashmir

Next Stories
image

free stats