image

मऊ : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यहां शनिवार को कहा कि अयोध्या में सिर्फ राम मंदिर बनेगा, बस न्यायालय के फैसले का इंतजार है। उपमुख्यमंत्री ने मुरादपुर के मंडी स्थल प्रांगण में आयोजित गाजीपुर मंडल के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में 32 करोड़ रुपये के 25 कार्यो का लोकार्पण किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में सिर्फ राम मंदिर बनेगा, बस न्यायालय के फैसले का इंतजार है। वहां आक्रांता बाबर के नाम पर एक ईंट भी नहीं रखने दी जाएगी।

केशव ने कहा, ‘‘भाजपा पूरी तरह से राम मंदिर आंदोलन के साथ है। हमारा स्पष्ट मानना है कि वहां सिर्फ और सिर्फ प्रभु श्रीराम का मंदिर ही बनेगा। वहीं भगवान हनुमान की बात करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया में पहली सर्जिकल स्ट्राइक हनुमान जी ने की थी। दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर भारतीय सेना ने की।

इससे पहले उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में एक साथ विकास के काम हो रहे हैं, वरना पूर्व की सरकारों में केवल कुछ प्रदेशों का ही विकास होता था और पूरे प्रदेश का विकास पीछे रहता था। सपा-बसपा पर वार करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘बुआ और भतीजा ने मिलकर 15 सालों में पूरे प्रदेश का सिस्टम कबाड़ा करके रख दिया था। हमारी सरकारें बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के विकास में लगी हैं। यही वजह है कि सारे विपक्षी भयभीत हैं और सभी एकजुट होकर नरेंद्र मोदी हटाओ अभियान में लगे हैं। सारा विपक्ष भले ही एक हो जाए, पर जनता हमारे साथ है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Only Lord Rama will be built in Ayodhya: Keshav Maurya

More News From national

Next Stories
image

free stats