image

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस साल के मध्य तक इस फोन को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से ही इस फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। अब इस फोन की कीमत सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार वनप्लस 6 स्मार्टफोन 48,800 रुपए में आएगा।

एक रिपोर्ट में वनप्लस 6 की कीमत के अलावा इसके कई फीचर्स भी सामने आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस वेरिएंट की कीमत 48800 रुपए होगी।  

रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 6 में 6.2 इंच का ऐमोलेड कैपेसिटिव QHD+ टच स्क्रीन डिस्प्ले होगा, जो 3डी ग्लास बैक डिज़ाइन के साथ आएगा। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया होगा। इसकी डिसप्ले का ऑस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। वनप्लस 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के इंटरनल स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। 

वनप्लस 6 में 19 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। डायरेक्ट एचडी साउंट के लिए फोन में 3.5 मिमी का ऑडियो जैक होगा।  ये फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा और 2019 तक इसमें एंड्रॉयड पी का अपडेट मिस जाएगा। इस फोन में डुअल नैनो सिम होंगी। बॉटम में यूएसबी टाइ-सी पोर्ट और पावर बैकअप के लिए नॉन रिमूवेबल 3,950एमएएच की बैटरी होगी। ये फोन डैश चार्ज सपोर्ट के साथ आएगा।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: oneplus launches its new smartphone with 8 gb ram and strong features what will be the price

More News From gadgets

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats