image

चंडीगढ़ः आज पंजाब विधानसभा का दूसरा दिन काफी हंगामेदार रहा। विधानसभा का कार्यवाई खत्म होने के पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिहं ने प्रेस कान्प्रेसं की और साथ ही बहिबल कलां कांड में पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद दी। सीएम अमरिंदर सिहं ने सरकार की तरफ से 5 पीड़ित परिवारों को 90 लाख रुपए तक के चेक वितरित किए। सीएम अमरिंदर सिहं ने कहा कि बरगाड़ी कांड की जस्टिस कमिशन रिपोर्ट विधानसभा में पेश की जा चुकी है और अब कल उस पर बहस होगी, जिसके बाद ही कोई निर्णय लिया जा सकेगा। 

The incident took place when Indiraji was killed, at that time Rajiv Gandhi was at an airport in Bengal.There was no Congress involvement other than some people.I have named few people, Sajjan Kumar, Dharamdas Shastri ,Arjun Das& 2 more people: Punjab CM on 1984 Anti-Sikh riots pic.twitter.com/ShXNiOoCOl

— ANI (@ANI) August 27, 2018

वहीं सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि 1984 में सिख दंगो में अकाली दल द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री राजीव गांधी और राहुल गांधी का नाम लेना गलत है। कैप्टन ने कहा कि सभी कांग्रेस के नेताओं का नाम इसमें शामिल करना गलत है कुछ लोग शामिल थे और उनका नाम रिपोर्ट में आ चुका है, जिनपर बनती कार्यवाई की जाएगी। वहीं राहुल गांधी द्वारा 1984 के दंगो में आरएसएस का हाथ होने की बात कही थी, इस पर बोलते हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिहं ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और वो इस बारे में कुछ नहीं बोलेंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: None of Rajiv Gandhi's hands in the riots of 1984 said by Capt Amarinder Singh

More News From punjab

Next Stories
image

free stats