image

महाराष्ट्रः मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही बेहोश हो गए। उनकी तबीयत अचानक इतनी खराब हो गई कि उन्हें होश ही न रहा और वो स्टेज से नीचे गिर गए। उनके साथ महाराष्ट्र के गवर्नर विद्यासागर भी मौजूद थे, उन्होनें ही गडकरी को स्टेज पर संभाला। इसके बाद नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और अब नितिन गडकरी ठीक हैं।

Had slight medical condition due to low sugar. I have been attended by doctors and i am doing well now. I thank all of you for all the well wishes.

— Nitin Gadkari (@nitin_gadkari) December 7, 2018

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा की शूगर के कारण उन्हें चक्कर आ गया था। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। डॉक्टरों ने मेरी जांच की है।  शुगर की कमी के कारण नितिन गडकरी को अचानक चक्कर आ गए जिसके बाद  गडकरी को तुरंत पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया। बीते दिनों से उनका कार्यक्रम लगातार व्यस्त रहा है।बताया जा रहा है कि अस्पताल में चेकअप करवाने के बाद नितिन गडकरी शिरडी के लिए रवाना हो गए। 

Read More  अमेरिका की धमकी के बाद ईरान को मिल सकता है भारत का साथ

आपको बता दें कि  नितिन गडकरी अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे। जिस दौरान वे राष्ट्रगान के दौरान खड़े हो रहे थे, तभी वह अचानक बेहोश हो गए। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

Read More  खुद को 'मोटी' कहने पर भड़की वसुंधरा राजे, शरद यादव को दिया कड़ा जवाब

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है। कुछ समय पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब होने की खबर थी। नितिन गडकरी केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं। इसके अलावा उनपर ही गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Nitin Gadkari fainted on stage in Ahmednagar

More News From national

Next Stories
image

free stats