image

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौनपुर के जलालपुर क्षेत्र में एक डॉक्टर से मुन्ना बजरंगी का चचेरा भाई बताकर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार जलालपुर क्षेत्र के वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर बीबनमऊ गांव के पास स्थित हर्षित हेल्थ केयर एन्ड सेंटर के संचालक डॉ आर.के.गुप्ता से माफिया मुन्ना बजरंगी का चचेरा भाई बताकर 20 लाख की रंगदारी मांगी गई है। रुपये न देने पर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देने की धमकी भी दी गयी है। 

उन्होंने बताया कि डॉक्टर की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। तहरीर में कहा गया कि रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया। उसने अपने को माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी का चचेरा भाई बताया। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

आपको बता दें कि इसी महीने बागपत की जेल में बंद उत्तर प्रदेश के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या उसके ही एक कैदी साथी ने की थी। जिसके बाद से सारे उत्तर भारत में हड़कंप मच गया था। एसटीएफ की की टीम इस बत्याकांड को सुलझाने में लगी है, वहीं मुन्ना बजरंगी के कत्ल में कुख्यात डॉन सुनील राठी का नाम भी सामने आ रहा है। अब इसकका खुलासा तो सारी जांच हो जाने के बाद पता चलेगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: munna bajarangi murder case

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats