image

यमुनानगर: व्हट्सअप पर सुसाइड करने से पहले वीडियो डाला और मां मुझे माफ करना कह कर फांसी लगा ली। उससे पहले उसने अपने व्हट्सअप स्टेट्स पर आई लव यू सो मच भी लिखा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी जारी की है। साथ ही उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने किसी भी व्यक्ति को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

पंजाब के जिला गुरदासपुर के गांव दीना नगर निवासी करीब 21 वर्षीय रिशब कर्इं साल से अपने मामा के घर ग्रीनविहार कालोनी में रह रहा था। वह कोस्मैटिक सप्लाई का काम करता था। वह पिछले कुछ दिन से एकता विहार कालोनी में किराए के मकान में अकेला रह रहा था। रात को उसने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह किसी पड़ोसी ने देखा और इसकी सूचना आस-पास के लोगों को दी। इसकी सूचना फर्कपुर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही फर्कपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि वह पिछले तीन दिन से परेशान भी चल रहा था।

मैं उसके बिना नहीं रह सकता 
फर्कपुर थाना प्रभारी सुभाष चन्द ने बताया कि युवक के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने प्यार बारे कुछ लिखा है और आत्महत्या बारे किसी को दोषी नहीं ठहराया। इसके अलावा उसने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर व्हटसअप के ग्रुप में डाल दी, जिसमें उसने कहा है कि मैं अपने मां-बाप और बहन से बहुत प्यार करता हूं और आप मेरे बिना नहीं रह सकते और मैं उसके बिना नहीं रह सकता, इसलिए मैं वहां जाकर खुश रहूंगा। मेरे मरने पर रोना मत क्योंकि मुझे दुख लगेगा। वह बार-बार वीडियो में अपनी मां से क्षमा मांग रहा था और किसी युवती से प्यार करने बारे भी कह रहा था और वह उसके बिना नहीं रह सकता। उसने मेरे लिए जान दी है। मैं उसके बिना नहीं रह सकता, इसलिए मैं उसके पास जा रहा हूं। मैं मजबूर हूं हो सके तो मुझे माफ कर देना। यह कह कर वीडियो बन्द कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: mother forgave me and put a trap videos of suits made on whatsapp

Next Stories
image

free stats