image

उत्तर प्रदेशः आगरा में बंदर द्वारा एक मासूम बच्चे की हत्या का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक बंदर ने  एक मां के हाथ से उसका मासूस बच्चा  छीन लिया और उस पर दांत गढ़ा दिये, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस समय बंदर बच्चे को छीनकर लेकर गया, उस समय मां अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। 

Read More  विकास के एजेंडे से जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही कांग्रेसः अमित शाह

आगरा के रुनकला में यह घटना हुई है। यहां पर महिला अपने बच्चे को दूध पिला रही थी, लेकिन अचानक ही कमरे में बंदर घुस आया और उसने महिला के हाथ से बच्चे को छीन लिया, इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती, बंदर ने बच्चे को उठाया और महिला को डराते हुए भाग गया और बच्चे पर दांत लगा दिये, बच्चे की गर्दन पर दांत गढ़ने की वजह से फूल जैसे बच्चे की मौत हो गई। 

Read More स्मृति ईरानी ने चुनावी सभा में राहुल पर किए तीखे हमले

घटना सोमवार रात करीब नौ बजे हुई। घटना के बाद महिला की चीख सुनकर आए परिवार और मोहल्ले के लोग बंदर के पीछे भागे। थोड़ी देर बाद एक छत पर उसने बच्चे को छोड़ दिया लेकिन तब तक  बच्चे के सांसों की डोर टूट चुकी थी। 

फिर भी चमत्कार की उम्मीद में परिजन उसे सिकंदरा स्थित दो हॉस्पिटल में ले गए। दोनों जगह डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। यह सुनते ही नेहा बेहोश हो गई, योगेश फूट फूटकर रोने लगा। नेहा और योगेश की शादी दो साल पहले ही हुई थी। सनी उनकी पहली संतान था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Monkey Killed child in uttar pardesh

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats