image

होशियारपुरः यहां पर एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई की उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले के साथ समझौता करने का दबाव बनाया गया। पीड़िता ने आरोप विधायक पर लगाया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया किकांग्रेसी विधायक से जब लड़की के साथ हो रही छेड़छाड़ के बारे में बताया गया तो उन्होनें कहा कि आरोपी ने लड़की को प्रपोज ही तो किया है, कोई रेप थोड़े कर दिया है। इस मामले को आपस में बैठकर सुलझा लो। 

Read More  सिद्धगंगा मठ के प्रमुख का निधन, कर्नाटक में 3 दिन का राजकीय शोक

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह पहले कांग्रेस नेता पवन भल्ला के टांडा स्थित ड्राइविंग स्कूल गाड़ी चलाने का प्रशिक्षण ले रही थी। इस दौरान भल्ला मुझे बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। रविवार सुबह मैं जालंधर जाने के लिए टांडा पहुंची थी तभी भल्ला वहां पहुंच गया और परेशान करने लगा। मैंने उसी समय पिता को फोन कर घटना के बारे में बताया।

Read More  PNB घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी ने किया सरेंडर, मगर भारतीय एजेंसिया परेशान

कुछ समय बाद वह मौके पर पहुंच गए और पवन को पीटते हुए सरां पुलिस चौकी ले गए। पुलिस ने हमारी बात सुनी नहीं और पिता को हथकड़ी लगाकर चौकी में बिठा लिया। मैंने तुरंत उड़मुड़ के कांग्रेसी विधायक संगत सिंह गिलजियां को फोन कर घटना की जानकारी दी तो उन्होंने मदद की बजाय कहा कि भल्ला ने तुझे छेड़ा ही है, रेप तो नहीं कर दिया। कोई बात नहीं, बातचीत से मामला सुलझा लो।

Read More   हलवे की रस्म के साथ शुरु हुआ बजट का कार्य, 1 फरवरी को होगा पेश

पीड़िता ने कहा कि मैंने बार-बार पवन भल्ला से कहा कि मैं उसके साथ कोई भी रिश्ता नहीं बनाना चाहती, लेकिन वह नहीं माना। दूसरी ओर कथित आरोपी कांग्रेस नेता पवन भल्ला का कहना है कि वह लड़की को ड्राइविंग सिखाता था। उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की। सारे आरोप झूठे हैं। लड़की के पिता और उसके साथियों ने उस पर जानलेवा हमला किया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: MLA give controversial statement on Eve teasing with girl in Hoshiarpur

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats