image

खिलाड़ियाें के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मूवी ताे रिलीज़ हाे ही रही है। लेकिन इसके साथ ही मूवी 'अय्यारी' काे लेकर कर्इ बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। ये फिल्म सेंसर बोर्ड के घेरे में फंस रही है। भारतीय सेना पर आधारित इस मूवी को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है, और इसी के तहत यह मूवी पर्दों पर आने से पहले ही अटक सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो यह पता लगा है कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म की रिलीज़ से पहले इंडियन आर्मी की तरफ से हरी झंडी चाहता है।

इसी दाैरान बोर्ड ने बताया कि मूवी में जाे आपत्तिजनक सीन हैं वाे बड़ी परेशानी पैदा कर सकते हैं। नीरज पांडेय द्वारा बनाई गर्इ इस फिल्म में लीड कास्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी नज़र आने वाले हैं। पहले इस मूवी को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज़ किया जाना था, लेकिन पद्मावत मूवी की रिलीज़ डेट भी उसी दिन होने के कारण अय्यारी काे 9 फरवरी को सिनेमा घरों में दिखाया जायेगा। वहीं नीरज पांडेय ने भी इस फिल्म को पहले आर्मी को दिखाने की बात कही है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में आर्मी में मौजूद करप्शन को दर्शाया गया है। फिल्म को लेकर भारत के रक्षा मंत्रालय भी अपना संदेह जता रहे हैं, कि इसमें उनकी छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है। 9 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही इस मूवी से जिस तरह के विवाद धीरे-धीरे जन्म ले रहे हैं, उससे यहीं लग रहा है कि इसका फायदा अक्षय कुमार की पैडमैन को हो सकता है। ताे अब देखना ये है कि काैन सी मूवी बाॅक्स आॅफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: manoj bajpayees film censor board stuck in issues related to army

More News From bollywood

IPL 2019 News Update
free stats